मुख्यपृष्ठविश्वखूबसूरती निखारने के लिए माता बनी कुमाता... ३ लाख में ५ दिन...

खूबसूरती निखारने के लिए माता बनी कुमाता… ३ लाख में ५ दिन के बच्चे को बेच डाला!

एजेंसी / मास्को
रूस में एक बेहद चौंकानेवाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने ५ दिन के बच्चे को ३ लाख रुपए में बेच दिया। इसके पीछे का कारण तो और भी हैरान कर देनेवाला है। इस महिला ने अपने बच्चे को इसलिए बेचा ताकि वह अपनी भद्दी नाक को सुंदर बना सके।
बता दें कि इस पूरी दुनिया में अगर कोई रिश्ता इंसान के सबसे करीब माना जाता है, तो वो मां का है। कहते हैं कि अपने बच्चे से मां का प्यार नि:स्वार्थ भाव का होता है लेकिन रूस में एक मां ने इस रिश्ते को ही दागदार कर दिया है। उसने अपने मासूम बच्चे को सिर्फ अपना एक शौक पूरा करने के लिए बेच दिया। इस महिला को दक्षिणी रूस से ह्यूमन ट्रैफिकिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि वो अपने ही नवजात बच्चे को बेचकर अपनी खूबसूरती निखारना चाहती थी। मिली जानकारी के अनुसार महिला ने अपने बच्चे को ३ लाख रुपए में बेचा था, जिसकी पहली किश्त उसे २५ हजार के तौर पर दी गई थी। कुछ दिन बाद बच्चा बीमार पड़ गया। जिन्होंने उसे खरीदा, वे उसकी मेडिकल रिपोर्ट चाहते थे। उन्हें आरोपी मां को १ लाख २९ हजार रुपए अगले महीने देने थे, जिससे वो नोज जॉब कराके अपनी भद्दी नाक को सुंदर बना सके। जब बच्चे को खरीदनेवाले कपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया तब उसने सारी बात पुलिस को बता दी।
पुलिस कर रही है मामले की जांच
रशियन फेडरेशन की इंवेस्टिगेटिव कमेटी की ओर से न्यूजफ्लैश को जारी किए गए बयान में कहा गया कि आरोपी मां के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

अन्य समाचार