मुख्यपृष्ठनए समाचारसड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत, महिला घायल

सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत, महिला घायल

सामना संवाददाता / जौनपुर

जौनपुर जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार व्यक्तियों की मृत्यु हो गई, जबकि एक दुर्घटना में एक बाइक सवार की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।
थाना लाइन बाजार की अधीनस्थ चौकी शीतला धाम चौकिया के क्षेत्र स्थित पंचहटिया बाजार के चौराहे पर मोटरसाइकिल सवार श्याम कुमार यादव उम्र 40 वर्ष एवं उसकी पत्नी रागिनी यादव के ऊपर ओवर लोड सरिया लेकर जारहा टेम्पों पलट गया, जिसके चपेट में पति-पत्नी दोनों आ गए। श्याम कुमार यादव की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है और अस्पताल में जीवन-मौत से जूझ रही है। उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।
दूसरी घटना थाना क्षेत्र के बाजितपुर तिराहे के पास एक डिलीवरी ब्वाय राजेश कुमार यादव उम्र 28 वर्ष पुत्र राम प्रसाद यादव निवासी फतेहगढ़ थाना खुटहन ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक की चपेट में आने के कारण उसके सर पर लगा हेलमेट निकलकर दूर जा गिरा और ट्रक ने युवक को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ईश्वर चंद ने मृतक राजेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दुर्घटना करने वाली ट्रक को पुलिस पकड़कर थाने ले गई है और विधिक कार्रवाई की है।

अन्य समाचार