मुख्यपृष्ठनए समाचारआदिवासी विकास मंत्री की मस्ती ... मछली खाने से महिलाएं दिखती हैं...

आदिवासी विकास मंत्री की मस्ती … मछली खाने से महिलाएं दिखती हैं ‘चिकनी’!-गावित का ‘गंदा’ गणित

सामना संवाददाता / मुंबई
मछली खाने से महिलाएं ‘चिकनी’ दिखने लगती हैं, यानी महिलाओं की सुंदरता निखरती है, ऐसा अजीबोगरीब दावा आदिवासी विकास मंत्री विजयकुमार गावित ने किया है। उनके इस बयान से नया विवाद खड़ा होने की आशंका है। धुले में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मछली खाने के फायदों के बारे में बताया। मछली खाने से महिलाओं की आंखें इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि जो भी उन्हें देखेगा उनका कायल हो जाएगा, ऐसा कहते हुए उन्होंने यह भी दावा किया कि ऐश्वर्या राय रोज मछली खाती हैं इसीलिए उनकी आंखें खूबसूरत हैं।
कार्यक्रम में मौजूद श्रोताओं को मछली खाने का लाभ समझाते हुए उन्होंने सीधे तौर पर ऐश्वर्या राय का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा, आपने ऐश्वर्या राय को देखा है ना… वे बंगलुरु में समुद्र तट पर रहनेवाली हैं। वह हर दिन मछली खाती थी। देखीं हैं न उनकी आंखें? अगर आप भी रोज मछली खाएंगे
तो आपकी आंखें भी ऐश्वर्या राय की तरह खूबसूरत दिखेंगी। गावित ने कहा कि मछली खाने का यह भी एक फायदा है। मछली में एक प्रकार का तेल होता है। गावित ने कहा कि तेल का आंखों पर अच्छा असर होता है, त्वचा भी अच्छी दिखती है। धुले के अंतुर्ली में मछुआरे भाइयों को मछली पकड़ने की सामग्री वितरित की गई। उस वक्त विजयकुमार गावित ने अपने भाषण में विवादित बयान दिया। इस बीच उनके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में नया विवाद खड़ा होने की आशंका है।
संजय शिरसाट जोर से हंसे
गावित के बयान पर घाती गुट के विधायक संजय शिरसाट एक न्यूज चैनल पर प्रतिक्रिया देते हुए जोर से हंस पड़े। उन्होंने कहा कि विजयकुमार गावित जैसे वरिष्ठ नेता को इस उम्र में इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। कुछ लोग कहते हैं कि आम खाने से लड़के पैदा होते हैं। शिरसाट ने प्रतिक्रिया दिया कि अगर गावित कहते हैं कि मछली खाने से आंखें बेहतर होती हैं, तो यह एक शोध का विषय है।

अन्य समाचार

लालमलाल!