मुख्यपृष्ठनए समाचारटिकटॉक स्टार की मौत में ट्विस्ट... रेप और ब्लैकमेलिंग!

टिकटॉक स्टार की मौत में ट्विस्ट… रेप और ब्लैकमेलिंग!

  • सोनाली की मौत मामले में सनसनीखेज खुलासा
  • तीन साल से पीए के चंगुल में फंसी ‘फोगाट’
  • भाई ने पुलिस में की लिखित शिकायत

सामना संवाददाता / गोवा
टिकटॉक स्टार और भाजपा लीडर सोनाली फोगाट की मौत के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने उनकी मौत के सिलसिले में पुलिस को जो तहरीर दी है, उसमें सोनाली की मौत बेहद गहरी साजिश होने का दावा किया गया है। उसने आरोप लगाया है कि इसमें सोनाली के साथ सालों से चल रहे रेप, ब्लैकमेलिंग और स्लो प्वाइजनिंग यानी धीमे जहर की साजिश की दर्दनाक दास्तां छिपी है।
बता दें कि सोनाली के भाई रिंकू ढाका द्वारा लिखी तहरीर के मुताबिक उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने मिलकर उनकी बहन को साजिश के जाल में फंसाया था। सुखविंदर ने करीब तीन साल पहले सोनाली को खाने में नशीली चीज मिलाकर उसके साथ रेप किया था और इसका वीडियो भी बना लिया था, जिसके बाद से सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर लगातार सोनाली को ब्लैकमेल कर रहे थे। यही दोनों बीच-बीच में सोनाली के खाने में जहरीली चीज भी मिला देते थे, जिससे उसकी तबीयत कई बार बिगड़ चुकी थी और आखिरकार इन्हीं दोनों ने मिलकर सााजिश के तहत गोवा ले जाकर उसका कत्ल कर दिया। भाई रिंकू ढाका ने कहा है कि सोनाली का गोवा जाने का कोई प्लान ही नहीं था और न ही वहां कोई शूटिंग थी। लेकिन घरवालों को पता चला कि वो अचानक गुरुग्राम से गोवा पहुंच गई है, जहां संदिग्ध हालत में आखिरकार उसकी मौत हो गई। भाई का कहना है कि सोनाली ने अपनी जिंदगी में चल रही इस मुश्किल के बारे में गोवा जाने के बाद पहली बार अपनी बहन और जीजा को फोन पर बताया था। लेकिन इससे पहले कि परिवार उसकी मदद कर पाता, उसकी गोवा में ही मौत हो गई। घरवालों के मुताबिक अब कातिल कत्ल के सबूत मिटाने की भी कोशिश कर रहे हैं। सोनाली की मौत के फौरन बाद उनके हिसार वाले फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी का डीवीआर, उनका लैपटॉप और दूसरी चीजें उनके फार्म हाउस से चोरी हो गई और ये सब उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने ही करवाया है।

शव पर मिले चोट के निशान
गौरतलब हो कि सोनाली की पोस्टमॉर्टम की प्राथमिक रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम में ये साफ है कि मौत का कारण हार्ट अटैक ही है, मगर सोनाली के शरीर में जख्म के निशान भी मिले हैं। उनकी बॉडी में पंच के निशान भी हैं। इससे मामला संदिग्ध हो गया है। गोवा पुलिस ने धारा ३०२ भी जोड़कर अपनी एफआईआर में जांच को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। फिलहाल केमिकल एनलिसिस रिपोर्ट के लिए विसरा रिजर्व किया गया है। इस रिपोर्ट से पता चलेगा कि क्या सोनाली की बॉडी में कोकीन, एमडी या कोई और ड्रग्स तो नहीं था।

अन्य समाचार

ऊप्स!