मुख्यपृष्ठनए समाचारदुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत

दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत

मोतीलाल चौधरी / कुशीनगर
कुशीनगर जिले में तमकुहीराज कस्बा के ओवरब्रिज पर बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बिहार निवासी दो सगे भाइयों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि नदीम की शादी नवंबर माह में हुई है। वह २७ जनवरी को विदेश कमाने जाने की तैयारी में लगा था। नौशाद अभी पढ़ाई कर रहा था। इस संबंध में एसएचओ तमकुहीराज नीरज राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुर्घटना का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

बिहार, गोपालगंज जिले के अमवा विजयपुर निवासी बदरू दोजा हसन के बेटे नदीम सरवर (३०) और नौशाद सरवर (२६) एक ही बाइक से तमकुहीराज की ओर जा रहे थे। सुबह करीब छह बजे तमकुहीराज के फोरलेन ओवरब्रिज पर पहुंचे। तभी किसी वाहन की चपेट में आ गए। इससे दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसएचओ नीरज राय ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवकों के पास मिले कागजात और मोबाइल से उनके परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। सगे भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। कुछ ही देर में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नदीम की शादी नवंबर माह में हुई है। वह २७ जनवरी को विदेश कमाने जाने की तैयारी में लगा था। नौशाद अभी पढ़ाई कर रहा थे। इस संबंध में एसएचओ तमकुहीराज नीरज राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुर्घटना का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार