मुख्यपृष्ठनए समाचार कुलगाम में दो आतंकी ढेर! ....प्रधानमंत्री की रैली स्थल के पास दो...

 कुलगाम में दो आतंकी ढेर! ….प्रधानमंत्री की रैली स्थल के पास दो संदिग्ध देखे जाने के बाद हाई अलर्ट पर कश्मीर

सुरेश एस डुग्गर। जम्मू, 23 अप्रैल। कश्मीर के कुलगाम में सुबह से चल रही मुठभेड़ में देर रात को दो आतंकी मार गिराए गए हैं। जबकि जम्मू के सांबा के पल्ली गांव के पास दो संदिग्ध देखे जाने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया है। इसी गांव में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली है।

अधिकारियों ने बताया कि कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिसमें दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हैं। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ऑपरेशन को अंजाम दे रही है।
जिले के मिरहामा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान चलाया गया था। इसी दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के साथ शुरू हुई मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है।

इस बीच जम्मू के पल्ली गांव के दाता तालाब इलाके में लोगों ने सैन्य वर्दी में दो संदिग्ध लोगों को घूमते हुए पाया। स्थानीय लोगों ने इलाके में संदिग्ध देखे जाने की सूचना तुरंत पुलिस को दी। उसके बाद बड़ी ब्राह्मण पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिल कर पूरे इलाके को घेर कर सघन तलाशी अभियान चलाया, लेकिन वहां कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नहीं मिली।
कल 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली सांबा जिले में पड़नेवाले पल्ली गांव में होनेवाला है। इसको लेकर पूरे जम्मू और सांबा जिले के आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सभा स्थल को तीन स्तरीय सुरक्षा घेरे में रखा गया है।

अन्य समाचार