मुख्यपृष्ठनए समाचारउद्धव ठाकरे अच्छा काम कर रहे हैं!...सुशील कुमार शिंदे ने की मुख्यमंत्री...

उद्धव ठाकरे अच्छा काम कर रहे हैं!…सुशील कुमार शिंदे ने की मुख्यमंत्री की प्रशंसा

सामना संवाददाता / मुंबई । राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो सरकार बनी है, उसके लिए उद्धव ठाकरे का आभार माना जाना चाहिए। उन्होंने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम स्वीकार किया। महाराष्ट्र को जातीय और धार्मिक ताकतों से वैâसे बचाया जाना चाहिए, इसका यह एक सुंदर उदाहरण है। वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।
एक न्यूज चैनल को दिए गए साक्षात्कार में शिंदे ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीमार होने के बावजूद निरंतरता बनाए रखी। तीन पार्टियों को साथ लेकर चलना मुश्किल काम है। उसके लिए तीनों दलों के नेताओं को समन्वय के साथ काम करना जरूरी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में तीनों पार्टियां अच्छा काम कर रही हैं। हमारे समय में भी ऐसा ही था और अब भी है। केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के सवाल को शिंदे ने यह कहते हुए टाल दिया कि इसके बारे में ज्यादा बात न करना ही बेहतर है। इस दौरान शिंदे ने कांग्रेस पार्टी में सोनिया गांधी के नेतृत्व पर विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि हम सभी गांधी परिवार के नेतृत्व को स्वीकार करते हैं। गांधी परिवार में फिलहाल सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका हैं। उस परिवार से जो संदेश आता है, वह कांग्रेस का होता है। कुछ बिंदु पर कोई गलती हो सकती है, लेकिन सुधार होगा।
मोदी के भ्रामक प्रचार को समझते हैं लोग
शिंदे ने कहा कि वर्ष २०१४ के बाद देश को मोदी जैसा आक्रामक तरीके से प्रचार करनेवाला नेता मिला। लोग उनके प्रचार की भाषा और बयान के प्रवाह में बहते गए। कई बड़े नेता चुनाव हार गए। पांच साल में यह कर दूंगा, वह कर दूंगा, कहा गया था। मोदी ने कहा था कि सोलापुर से सेना के लिए कपड़े खरीदे जाएंगे। लेकिन एक रुपए के भी कपड़े नहीं लिए। लोग झूठे प्रचार से उब गए हैं और अब लोग यह सब समझने लगे हैं।

अन्य समाचार