मुख्यपृष्ठनए समाचारउद्धव ठाकरे ने अर्पित की आदरांजलि

उद्धव ठाकरे ने अर्पित की आदरांजलि

-संकट के समय भी सर शिवसेनाप्रमुख के साथ रहे

सामना संवाददाता / मुंबई

मनोहर जोशी ‘सर’ मुख्यमंत्री थे, लोकसभा अध्यक्ष थे, केंद्रीय मंत्री थे, लेकिन इससे भी अधिक वे एक सच्चे शिवसैनिक थे। किसी भी पार्टी या व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन ‘सर’ संकट के समय में भी पूरी निष्ठा के साथ शिवसेनाप्रमुख के साथ खड़े रहे, इन शब्दों में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने मनोहर जोशी को श्रद्धांजलि अर्पित की।
उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि मनोहर जोशी शिवसेनाप्रमुख के प्रथम श्रेणी के सहयोगी थे। जब बेलगाम-कारवार सीमा पर विरोध प्रदर्शन के दौरान शिवसेनाप्रमुख को गिरफ्तार किया गया तो मनोहर जोशी और दत्ताजी सालवी उनके साथ थे।
यह बड़ा दुर्भाग्य है कि शिवसेनाप्रमुख के निष्ठावान शिवसैनिक हमें छोड़कर जा रहे हैं, इन भावुक शब्दों में उन्होंने अपनी भावना भी व्यक्त की।
मैं पूरे शिवसेना परिवार और ठाकरे परिवार की ओर से मनोहर जोशी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ‘सर’ जैसे सभी पर जान न्योछावर करनेवाले कार्यकर्ता तब भी थे और अब भी हैं इसलिए ही शिवसेना प्रत्येक संकट को मात देकर उड़ान भरकर खड़ी रहती है, ऐसा विश्वास भी उद्धव ठाकरे ने जताया।
दौरा अधूरा छोड़ दिया
उद्धव ठाकरे जनसंवाद यात्रा के मौके पर कल बुलढाणा में थे। मेहकर में उनकी चौकसभा का कार्यक्रम था, लेकिन मनोहर जोशी के निधन की खबर सुनते ही वे दौरा बीच में ही छोड़कर मुंबई के लिए रवाना हो गए।

अन्य समाचार