मुख्यपृष्ठनए समाचारउद्धव ठाकरे करेंगे देश का नेतृत्व - संजय राऊत

उद्धव ठाकरे करेंगे देश का नेतृत्व – संजय राऊत

सौ सभाओं की बाप है यह एक सभा
मुंबई पर शिवसेना ही करेगी राज

सामना संवाददाता / मुंबई
शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे देश का नेतृत्व करेंगे। मुंबई का बाप शिवसेना है। इस सभा का अर्थ है कि मुंबई पर केवल शिवसेना ही राज करेगी। आज की यह एक सभा १०० सभाओं की बाप है। अगर किसी को आजमाने की कोशिश करनी है तो आएं और देखें। उन्होंने आगे कहा कि हमारे बाप हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे ही हैं।
बीकेसी में आयोजित शिवसेना की सभा को संबोधित करते हुए शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कहा कि आज की सभा यही बता रही है कि महाराष्ट्र और शिवसेना किसी के सामने नतमस्तक नहीं होगी। यह संघर्ष जारी रहेगा। संघर्ष के बाद ही जीत है। उन्होंने कहा कि इस बढ़ते हिंदू महासागर ने महाआरती शुरू कर दी है। महासागर ने महाआरती की तो लद्दाख में घुसपैठ करनेवाले सैनिक बह जाएंगे।

प्राण जाए पर वचन न जाए

सांसद राऊत ने कहा कि शिवसेना का हिंदुत्व संभाजी जैसा है, प्राण जाए पर वचन न जाए। कल संभाजीनगर में हैदराबाद से कौन आया था? ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर मत्था टेका। इसके बाद तुरंत भाजपा के नेता राज्यभर में एक साथ शिवसेना पर टिप्पणी करने लगे। लेकिन जब उनकी सरकार थी तो वही ओवैसी २० बार झुकता है, उस समय तुम कहां गए थे? उस समय तुमने क्यों नहीं कार्रवाई की? उन्होंने कहा कि औरंगजेब की पैदाइश गुजरात की है, जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म महाराष्ट्र में हुआ है। राऊत ने कहा कि जो छत्रपति शिवाजी महाराज ने झेला है वह आज हम झेल रहे हैं, जिसकी जड़ गुजरात के उस गांव में है।

नहीं हल होगी कश्मीरी पंडितों की समस्या

शिवसेना नेता संजय राऊत ने कश्मीरी पंडितों की हो रही हत्या को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा का पठन करने और लाउडस्पीकर लगाने से कश्मीरी पंडितों की समस्या हल नहीं होने वाली है। बीते तीन महीनों में २७ कश्मीरी पंडितों की हत्या हुई है। यह जानकारी आपके सामने नहीं आती है। दो दिन पहले ही राहुल भट्ट नामक कश्मीरी पंडित की हत्या हुई है। कल और आज कश्मीरी पंडित सड़कों पर उतरे थे। इस दौरान केंद्र ने उन पर आंसू गैस के गोले दागे। उन्होंने कहा कि कल पुलगाम में दो पुलिस अधिकारियों को मार दिया गया। कश्मीर में खतरे की घंटी बज रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना को उंगली न दिखाएं, नहीं तो तुम्हारी उंगली छांट दी जाएगी।

१५ जून को चलो अयोध्या

शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा कि १० जून को राज्यसभा चुनाव है। इसके चलते पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे का अयोध्या दौरा आगे टाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब वे १० की बजाय १५ जून को अयोध्या दौरे पर जाएंगे।

अन्य समाचार