मुख्यपृष्ठनए समाचारगरजेगी उद्धव ठाकरे की तोप!..आज वसई में तो गुरुवार को डोंबिवली में...

गरजेगी उद्धव ठाकरे की तोप!..आज वसई में तो गुरुवार को डोंबिवली में सभा!!

सामना संवाददाता / मुंबई

पालघर लोकसभा क्षेत्र में महाविकास आघाड़ी उम्मीदवार भारती कामड़ी के प्रचार के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे की आज शाम ५ बजे वसई-पश्चिम के नवघर-मानिकपुर में वाईएमसीए मैदान में सभा आयोजित की गई है। भारी बारिश के कारण डोंबिवली के भागशाला मैदान में सोमवार को रद्द हुई उद्धव ठाकरे की सभा अब १६ मई, गुरुवार को शाम ५ बजे भागशाला मैदान में होगी।
शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को पालघर में विभिन्न संस्थाओं और संगठनों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जाना। पालघर के विकास का खाका भी पेश किया गया। सुबह ११ बजे से शाम ४ बजे तक चले इस जनसंवाद को पालघरवासियों की ओर से जबरदस्त प्रतिसाद मिला। इसके बाद कल मंगलवार को वसई के नवाघर-मानिकपुर स्थित वाईएमसीए ग्राउंड में उद्धव ठाकरे जनता का मार्गदर्शन करेंगे।
कल्याण लोकसभा से शिवसेना महाविकास आघाड़ी की उम्मीदवार वैशाली दरेकर-राणे के प्रचारार्थ सोमवार को भागशाला मैदान में उद्धव ठाकरे की सभा आयोजित की गई थी लेकिन भारी बारिश के कारण सभा रद्द कर दी गई। गुरुवार को शाम ५ बजे इसी मैदान पर उद्धव ठाकरे की सभा का पुन: आयोजन किया गया है।

अन्य समाचार