मुख्यपृष्ठनए समाचारउद्धव ठाकरे की कल महापत्रकार परिषद! लोकतंत्र और संविधान का जनाजा तैयार...

उद्धव ठाकरे की कल महापत्रकार परिषद! लोकतंत्र और संविधान का जनाजा तैयार करनेवाले विधानसभा अध्यक्ष के फैसले का झूठ जनता के सामने खुलेगा

सामना संवाददता / मुंबई
सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्धारित मर्यादा का उल्लंघन करते हुए विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने विधायक को अयोग्य घोषित करने पर फैसला सुनाया। हिंदूहृयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना घातियों को सौंप दी, जिसे लेकर राज्य के कोने-कोने में भारी गुस्सा उमड़ रहा है। लोकतंत्र और संविधान को नष्ट करने वाले नार्वेकर के इस फिक्सिंग की १६ जनवरी के दिन शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे चीरफाड़ करनेवाले हैं। देश के इतिहास में पहली बार जनता की अदालत में उनकी महापत्रकार परिषद होगी और इसमें आम जनता को भी आमंत्रित किया गया है।
यह जानकारी कल एक प्रेस कॉन्प्रâेंस में शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने दी। विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने शिवसेना को लेकर जो पैâसला सुनाया है, उसे लेकर न सिर्फ महाराष्ट्र, बल्कि देशभर में भारी जनाक्रोश देखने को मिल रहा है। उनके पुतले जलाए जा रहे हैं, उनका जनाजा निकाला जा रहा है। यह लोकतंत्र का जनाजा है, संविधान को सूली पर चढ़ा दिया गया है, ऐसी भावना लोगों के मन में है। यह परिणाम घोर झूठ की पराकाष्ठा है, ऐसा भी सांसद संजय राऊत ने कहा।
महाराष्ट्र में कभी किसी विधानसभा अध्यक्ष की शवयात्रा नहीं निकाली गई। विधानसभा अध्यक्ष का पद एक संवैधानिक पद है और इस पद पर रहनेवाला व्यक्ति कभी भी पक्षपातपूर्ण नहीं होता है। राहुल नार्वेकर ने सारी मर्यादाएं तोड़ दी हैं। वर्ली के डोम हॉल में कल उद्धव ठाकरे की महापत्रकार परिषद में कई गणमान्य लोग शामिल होंगे, ऐसी जानकारी संजय राऊत ने दी।

अन्य समाचार