मुख्यपृष्ठटॉप समाचारउद्धव ठाकरे का भाजपा पर ‘ठाकरी’ तंज: बालासाहेब के नाम पर वोट...

उद्धव ठाकरे का भाजपा पर ‘ठाकरी’ तंज: बालासाहेब के नाम पर वोट मांगना यानी मोदी पर्व के खात्मे का संकेत!

सामना संवाददाता / मुंबई
हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट मांगने का मतलब है कि भाजपा ने खत्म हो रहे मोदी पर्व की स्वीकारोक्ति कर ली है। मोदी पर्व खत्म होने के ये संकेत हैं। इन शब्दों में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल `ठाकरी’ अंदाज में भाजपा पर तंज कसा।
षण्मुखानंद हॉल में कल आयोजित मुंबई भाजपा के सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुंबई के लिए जो सपना बालासाहेब ठाकरे ने देखा, उसे हमें पूरा करना है। फडणवीस के इस बयान की शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने अच्छे से खबर ली है। फडणवीस ने शिवसेनाप्रमुख के नाम पर वोट मांगने का अनोखा प्रयास किया है। अब मोदी के नाम पर वोट मांगना उपयोगी साबित नहीं होगा। फडणवीस ने एक प्रकार से यह मान लिया है। मोदी पर्व खत्म होने का यह संकेत और स्वीकारोक्ति है। भाजपा की नीति के अनुसार जब कोई प्रयोग समाप्त हो जाए तो नया नाम खोजकर, उसके नाम पर वोट मांगना तथा अपनी सत्ता की नींव मजबूत करने की ये कोशिश है। इसके जरिए देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा का असली चेहरा सामने लाया है। महाराष्ट्र की जनता मतपेटी से इसका जवाब देगी। ऐसे शब्दों में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा को फटकार लगाई।
`भाजपा की नीति के अनुसार जब कोई प्रयोग समाप्त हो जाए तो नया नाम खोजकर, उसके नाम पर वोट मांगना तथा अपनी सत्ता की नींव मजबूत करने की ये कोशिश है।’

अन्य समाचार