मुख्यपृष्ठनए समाचारहादसे से दहला उधमपुर! ... दो दुर्घटनाओं में 6 की मौत

हादसे से दहला उधमपुर! … दो दुर्घटनाओं में 6 की मौत

सुरेश एस डुग्गर / जम्मू। जम्मू संभाग के उधमपुर जिले में दो हादसों में छह लोगों की मौत हो गई है। इनमें से तीन लोगों की मौत उस समय हो गई जब प्रदर्शनकारियों पर एक ट्रक चढ़ गया तो दूसरे हादसे में तीन की मौत उस समय हुई जब मोटरसाइकिल फुटपाथ से टकरा गया।

उधमपुर के रैंबल में शुक्रवार सुबह एक मोटरसाइकिल हादसे में रियासी जिले के अरनास के चंगा इलाके से उधमपुर आ रहे एक दंपत्ति और उनके बेटे की मौत हो गई। मोटर साइकिल पर सलीम (४५), उसकी पत्नी शांति (४०) व पुत्र समीर (२०) सभी निवासी अरनास रियासी सवार थे।
सुबह-सुबह  मोटरसाइकिल जब रैंबल थाना क्षेत्र के गरनेई इलाके से गुजर रहा था तो फिसल कर सड़क पर बने पैरापिट से टकरा गया। इस हादसे में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के फौरन बाद रैंबल पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों को उधमपुर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

दूसरा हादसा भी उधमपुर जिले में हुआ जब चिनैनी तहसील के बेष्टी गांव में पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है। छह प्रदर्शनकारी घायल हो गए हैं। इस हादसे को लेकर लोगों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह सुद्ध महादेव-चिनैनी सड़क मार्ग पर बेष्टी गांव के लोग पानी की समस्या को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस बीच सुद्धमहादेव से चिनैनी की तरफ जा रहे एक ट्रक धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग हादसे में घायल हुए हैं। जिनका उपचार चिनैनी उपजिला अस्पताल में जारी है।

अन्य समाचार