मुख्यपृष्ठनए समाचारउज्जैन रेप आरोपी के पिता ने कहा- दोषी है तो फांसी नहीं...

उज्जैन रेप आरोपी के पिता ने कहा- दोषी है तो फांसी नहीं गोली मार देनी चाहिए!

सामना संवाददाता / उज्जैन

सतना की छात्रा के साथ उज्जैन में हुए रेप के मामले में आरोपी के पिता काफी गुस्से में हैं। उनका कहना है कि अगर उनका बेटा दोषी है तो उसे फांसी नहीं बल्कि गोली मार देना चाहिए।
बता दें कि उज्जैन में गत २५ सितंबर की रात ३ बजे से सुबह ६ बजे के बीच सतना की रहने वाली कक्षा आठवीं की छात्रा के साथ रेप की वारदात हुई थी। इस मामले में महाकाल थाना पुलिस ने आरोपी भरत सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भरत सोनी के पिता राजू सोनी इस घटनाक्रम से काफी दुखी हैं। उन्होंने रोते हुए कहा कि भरत ऐसा नहीं कर सकता है। वह रोज रात में डेढ़ से दो बजे के बीच घर आ जाता था, लेकिन २५ सितंबर को देरी से घर पहुंचा। इसके बाद वह सुबह १० बजे तक घर में ही सोता रहा। आरोपी की मां और भाई ने भी कहा है कि भरत निर्दोष निकलेगा। हालांकि, परिवार के सभी सदस्यों ने एक ही स्वर में तीखे लहजे में कहा कि यदि भरत दोषी है तो उसको सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। पिता ने तो कहा कि फांसी देने की भी कोई जरूरत नहीं है, ऐसे शख्स को गोली मार देना चाहिए।
राजू सोनी ने बताया कि भरत उनका बड़ा बेटा है, जबकि छोटा बेटा दुकान चलाता है। उन्होंने यह भी कहा कि वे भी ऑटो चलाते हैं। ऑटोरिक्शा से ही उनका गुजर बसर होता है। भरत और उसका परिवार नानाखेड़ा क्षेत्र में छोटी सी झोपड़ी में रहता है। उन्होंने अपने घर में एक मंदिर भी बना रखा है। भरत के खिलाफ अभी तक पुलिस को दो एफआईआर मिली हैं, इनमें से एक मारपीट की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने वारदात के बाद अपनी ऑटो का नंबर बदल दिया था। इसके अलावा उसने ऑटो की पहचान छुपाने के साथ-साथ ढाई दिन तक अपना मोबाइल भी बंद रखा। दूसरी तरफ राजू सोनी और उसके परिवार के सदस्यों के मुताबिक, वह २५ सितंबर के बाद भी लगातार ऑटो चलाता रहा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उसका मोबाइल भी बंद नहीं था।
जब आरोपी के हाव-भाव बदल गए
आरोपी के पिता राजू सोनी ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि ऑटोरिक्शा वाले ने लड़की के साथ रेप को अंजाम दिया है तो इसका जिक्र उन्होंने भरत से भी किया था। इस दौरान भरत कुछ देर के लिए असहज हो गया था। उसके हाव-भाव भी बदल गए थे, लेकिन उसने कुछ ही देर बाद फिर हंसना-बोलना शुरू कर दिया। भरत ने कहा कि रेप की बात उसने भी कुछ लोगों से सुनी है। इस दौरान भी भरत ने यह एहसास नहीं होने दिया कि वारदात को उसने अंजाम दिया है।

अन्य समाचार