मुख्यपृष्ठनए समाचारबेकाबू कार पेड़ से टकराई... 2 लोगों की मौत

बेकाबू कार पेड़ से टकराई… 2 लोगों की मौत

सामना संवाददाता / झुंझुनू

राजस्थान के झुंझुनू जिले के चिड़ावा में गुरुवार को एक बेकाबू कार पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में रोहतक (हरियाणा) निवासी दो लोगों की मौत हो गई। दो घायलों को झुंझुनू के हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। चारों युवक रोहतक से सीकर जा रहे थे।
चिड़ावा थानाधिकारी पुलिस इंस्पेक्टर विनोद सामरिया ने बताया कि कार में 4 लोग सवार थे। मोनू (40) पुत्र रामनिवास, मिंटू (39), जोगेंद्र और राजेंद्र हरियाणा के रोहतक जिले से आए थे। गुरुवार सुबह वे रोहतक से सीकर के लिए रवाना हुए थे। सीकर में कार के इंजन की सर्विस करवाने जा रहे थे। चिड़ावा से करीब तीन किलोमीटर ही निकले थे कि हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार कार के सामने सड़क पर अचानक मवेशी आ गया तो ड्राइवर ने बैलेंस खो दिया और स्विफ्ट डिजायर कार बेकाबू हो गई। इससे कार लहराते हुए पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का इंजन 50 मीटर दूर जाकर गिरा। हादसे में कार सवार 4 दोस्तों में से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी सामरिया ने बताया कि झुंझुनू-चिड़ावा रोड पर सांवरिया होटल के पास कार के सामने अचानक मवेशी आया तो बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने हैंड ब्रेक लगा दी। इससे कार बेकाबू होकर पहले पेड़ से टकराई। इसके बाद भी रफ्तार तेज होने के कारण दो से तीन बार पलटी खाते हुए दीवार से जा टकराई।
यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह पिचक गई। क्षतिग्रस्त कार में फंसे हुए लहूलुहान युवकों को राहगीरों ने काफी मशक्कत से बाहर निकाला और एंबुलेंस से चिड़ावा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हॉस्पिटल में रोहतक (हरियाणा) निवासी मोनू पुत्र रामनिवास और मिंटू को मृत घोषित कर दिया, वहीं जोगेंद्र और राजेंद्र हादसे में गंभीर घायल हो गए। दोनों घायलों को चिड़ावा झुंझुनू रेफर किया गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। चिड़ावा हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में शवों को रखवाया गया है।

अन्य समाचार