मुख्यपृष्ठसमाचारअनियंत्रित पिकअप पलटी, स्कूटी सवार दो छात्राएं दबी, एक की मौत दूसरी...

अनियंत्रित पिकअप पलटी, स्कूटी सवार दो छात्राएं दबी, एक की मौत दूसरी गंभीर

अयोध्या। अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के कल्याण भदरसा लिटिल फ्लॉवर स्कूल के पास अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर  पेंट लदी एक पिकअप अनियन्त्रित होकर पलट गई। जिसके नीचे माइक्रो साइंस की छात्रा दब गई स्थानीय लोगों के सहयोग से पलटी पिकअप को उठाया गया तब दोनों छात्राओं को बाहर निकाला गया ।जिसमे एक छात्रा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि दूसरी छात्रा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दोनों वाहन को कब्जे में ले लिया।

भदरसा कस्बा के कटरा मोहल्ला की रहने वाली इकराबानो 19 वर्षीया पुत्री मोइनुद्दीन तथा बीकापुर ब्लॉक में सहायक विकास अधिकारी सहकारिता के पद पर तैनात रामधारी यादव की पुत्री सारिका यादव 20 वर्षीया दोनों डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विद्यालय से माइक्रो साइंस की तृतीय वर्ष की छात्रा है दोनों छात्राए प्रत्येक दिन टैम्पो से स्कूल जाती थी।

लेकिन छात्रवृत्ति न आने के कारण सारिका यादव अपनी स्कूटी लेकर आयी और दोनों छात्राए विकास भवन के समाज कल्याण विभाग में गयी जंहा से दोनों स्कूटी से वापस घर आ रही थी । जैसे पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के प्रयागराज हाइवे मार्ग पर कल्याण भदरसा गाँव में स्थित लिटिल फ्लॉवर विद्द्यालय के सामने पहुंची वैसे शहर से सुल्तानपुर की तरफ जा रही पेन्ट लदा एक पिकप अनियन्त्रित होकर स्कूटी सवार दोनों छात्राओं के ऊपर पलट गया जिससे दोनों छात्राए स्कूटी सहित पिकप के नीचे दब गयी और पेन्ट का डिब्बा भी फट गया जिसकरण सड़क पर पेन्ट फ़ैल गया |

अन्य समाचार