मुख्यपृष्ठनए समाचारअनियंत्रित ट्रेलर घर में घुसा, बरामदे में सो रहे किराएदार के...

अनियंत्रित ट्रेलर घर में घुसा, बरामदे में सो रहे किराएदार के परिवारवालों की बची जान

मंगलेश्वर त्रिपाठी / जौनपुर

क्षेत्र के गांव कोदहूं में एक अनियंत्रित ट्रेलर जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर चलते-चलते शुक्रवार की बीती रात को तड़के के अचानक घर में घुस गया। दुर्घटना में घर रह रहे किराएदार में मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। घर के बाहर खड़ा तीन ठेलिया को चढ़ाते हुए मकान क्षत्रिग्रस्त होने से करीब दस लाख से अधिक रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है।
थाना क्षेत्र के नारायनडीह निवासी धर्मराज यादव का गांव कोदहूं में जौनपुर प्रयागराज रोड पर मकान है, जिसमें एक किराएदार अपने परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार बीती रात को एक ट्रेलर जो तेजी से जौनपुर से प्रयागराज की ओर आ रहा था। जैसे ही उक्त गांव तक पहुंचा की वह डिवाइडर को तोड़ते हुए दाहिने मकान के चबूतरे में खड़े तीन ठेलिया को तहस-नहस करते हुए मकान के अंदर घुस गया। घर में रह रहे किराएदार पप्पू मोदनवाल का परिवार बरामदा में सो रहे थे।
अचानक तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर सोते हुए परिवारजन की नींद टूटी तो अंदर की ओर भागे। आंखें पूरी तरह खुली तो देखा कि ट्रक उनके घर में घुस आया है। मौके पर ट्रेलर ड्राइवर व खलासी टेलर को छोड़कर फरार हो गया। किराएदार पप्पू ने तुरंत सूचना मकान मलिक धर्मराज यादव को दी। मकान मालिक ने पहुंचे और वह तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर ट्रेलर के अंदर से संबंधित कागज को अपने कब्जे में लिया। दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पीड़ित के मुताबिक ट्रेलर की टक्कर से किराएदार का तीन ठेलिया 75 हजार रुपए तथा करीब दस लाख रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है। पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लिया है।

अन्य समाचार