मुख्यपृष्ठअपराधसोये हुए व्यक्ति को जान से मरने की कोशिश, हमलावर फरार, घायल...

सोये हुए व्यक्ति को जान से मरने की कोशिश, हमलावर फरार, घायल की हालत गंभीर

मोतीलाल चौधरी / कुशीनगर
कुशीनगर स्थित कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिंगहां निवासी ६० वर्षीय एक बुजुर्ग पर शनिवार की देर रात घर के बाहर सोते समय कुछ लोगों ने हमला कर दिया। धारदार हथियार से उनके गले पर वार कर हत्या की कोशिश की गई। लेकिन गले का कुछ हिस्सा ही कटा, जिससे उनका शोर सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, तब तक हमलावर फरार हो गए थे। घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अभी इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं हुई है। हमलावर कौन था, इसका पता भी नहीं चल पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार, सिंगहा गांव के उदयभान सिंह रोज की भांति शनिवार की रात खाना खाकर गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय के बगल में बने अपने नए मकान के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। उसी दौरान रात के करीब एक बजे कुछ अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके गले पर वार कर दिया। लेकिन उक्त बुजुर्ग के चीखने की आवाज सुनकर घर में सो रहे परिवार के लोग जब तक उनके पास पहुंचते, हमलावर वहां से फरार हो चुके थे। इसके बाद परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में ग्रामीण एकत्र हो गए। घटना की सूचना परिजनों ने फोन कर कुबेरस्थान थाने की पुलिस को दी। उसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उन्हें कुबेरस्थान सीएचसी लाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल उन्हें रेफर कर दिया। सरकारी एंबुलेंस से ही परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज चल रहा है। उदयभान सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है।
कुबेरस्थान के थानाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में है। पीड़ित पक्ष की ओर से घटना की सूचना मोबाइल फोन से दी गई थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन घटना के सिलसिले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार