मुख्यपृष्ठविश्वसीमा गुलाम हैदर को लेकर मचा घमासान: सीमा के साथ अमित को...

सीमा गुलाम हैदर को लेकर मचा घमासान: सीमा के साथ अमित को भेजा जाएगा पाकिस्तान,करणी सेना ने निकाला फ्लाइट का टिकट

सामना संवाददाता / गौतमबुद्ध नगर
पबजी वाली चार बच्चों की मां भारत में अवैध तरीके से घुसी पाकिस्तानी सीमा गुलाम हैदर को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसमें करणी सेना की एंट्री हुई है। करणी सेना ने सीमा गुलाम हैदर और अमित जानी को पाकिस्तान भेजने के लिए फ्लाइट का टिकट निकाल दिया है। अमित जानी ने सीमा गुलाम हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने घोषणा की है। करणी सेना की ओर से निकाला गया फ्लाइट का टिकट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
करणी सेना ने पबजी वाली सीमा गुलाम हैदर और फिल्म डायरेक्टर अमित जानी को पाकिस्तान भेजने के लिए 31 दिसंबर का टिकट निकाला है। दोनों को मुंबई से पहले बहरीन और वहां से कराची का टिकट निकाला गया है।बहरहाल, सीमा गुलाम हैदर अपने चारों बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा में सचिन मीणा के साथ रह रही है।
करणी सेना के गौतमबुद्ध नजर जिला अध्यक्ष ठाकुर मनीष सिंह का कहना है कि पाकिस्तान में सीमा के कारण हिंदू लड़कियों पर अत्याचार हो रहा है और उनका जबरन धर्मांतरण कराया जा रहा है। सीमा गलत तरीके से भारत आई है। सीमा रात में घर से कहीं निकलती है। ये पाकिस्तानी खुफिया जासूस है। इसका सचिन से कोई मेल नहीं है।इसलिए पाकिस्तान का टिकट निकाला गया है।
सीमा और सचिन पर फिल्म बनाने को लेकर मनीष सिंह ने कहा कि अमित जानी भाई जैसे थे, अब वैसे नहीं हैं। क्या भारत में अमित जानी को एक्टिंग के लिए कोई लड़की नहीं मिली, अमित जानी की आज से पहले कोई फिल्म आई है क्या। उनके फिल्म बनाने से हमारे बच्चों पर गलत असर पड़ेगा। ऐसे तो सब पाकिस्तानी भाभी लाने लगेंगे। मनीष सिंह ठाकुर ने कहा कि सीमा और सचिन की कहानी पर फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए।

अन्य समाचार