मुख्यपृष्ठनए समाचारबुरी फंसी उर्फी जावेद!

बुरी फंसी उर्फी जावेद!

– फर्जी गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने सही में दर्ज की एफआईआर

सामना संवाददाता / मुंबई

छोटे कपड़े पहनकर फेमस होने वाली ऊर्फी जावेद अब बुरी तरीके से फंस गई है। मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने की एक वीडियो बनाया था, लेकिन वह वीडियो फर्जी थी, जो खूब वायरल हुई। वीडियो में फर्जी महिला पुलिस सिपाही ऊर्फी जावेद से यह भी कह रही थी कि तुमने छोटे कपड़े पहने हैं, इसलिए गिरफ्तार किया जा रहा है। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिकायत दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो फर्जी पुलिस वालों को भी गिरफ्तार कर लिया है।
फर्जी गिरफ्तारी का वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने सचमुच में एफआईआर दर्ज कर ली है। मुंबई पुलिस ने ऊर्फी जावेद के खिलाफ धारा संख्या 171, 419, 500 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उर्फी जावेद के अलावा उन लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है, जो इस वीडियो में शामिल थे। इसके अलावा जो स्कॉर्पियो गाड़ी दिखाई गई, उसको भी सीज कर दिया। इस मामले में कुल मिलाकर 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया है।
मुंबई पुलिस की तरफ से बयान जारी हुआ है। मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए कहा है कि अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस के द्वारा कथिततौर पर एक महिला को गिरफ्तार किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है। मुंबई पुलिस के प्रतीक चिन्ह और वर्दी का दुरुपयोग किया गया है। भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धारा 171, 419, 500 और 34 आईपीसी के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। इसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। साथ में वाहन को भी जब्त किया गया।

अन्य समाचार

कुदरत

घरौंदा