मुख्यपृष्ठसमाचारसर्प का जहरीला दंश ; दो भाइयों की हुई मौत! अंतिम...

सर्प का जहरीला दंश ; दो भाइयों की हुई मौत! अंतिम संस्कार में आए छोटे भाई को भी डंसा

सामना संवाददाता / बहराइच
उत्तर प्रदेश में एक अजीब घटना ने सभी को चौंका दिया है। यहां सांप ने तीन दिन के अंदर तीन भाइयों को डंस लिया जिसमें से दो सगे भाइयों की मौत हो गई और ममेरे भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस दर्दनाक घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है।
बताया जा रहा है कि पहले तो सांप ने बड़े भाई को काटा फिर उसके अंतिम संस्कार में छोटा भाई भी सांप की चपेट में आ गया। गौरतलब है कि जिले के ललिया थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव में जहरीले सांप के डंसने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी राधा रमन सिंह ने बताया कि दो अगस्त को अरविंद मिश्र (३८) को सांप ने डंस लिया था। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से मिश्र को बहराइच के लिए रेफर कर दिया गया। बहराइच में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अरविंद मिश्रा के अंतिम संस्कार में शामिल होने लुधियाना से बुधवार को यहां पहुंचे उनके छोटे भाई गोविंद मिश्र (३२) और उनके रिश्तेदार चंदशेखर पांडेय अंतिम संस्कार के बाद घर पर रुक गए।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सोते समय जहरीले सांप ने गोविंद मिश्रा और चंदशेखर पांडेय को भी डस लिया। दोनों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां गोविंद मिश्रा की मौत हो गई। गोविंद मिश्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि चन्द्रशेखर पांडेय की हालत चिंताजनक है।
घटना की जानकारी मिलने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी और वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। वहीं क्षेत्रीय विधायक कैलाश  नाथ शुक्ला मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और शासन से आर्थिक सहयोग दिलाने का आश्वासन दिया।

अन्य समाचार