मुख्यपृष्ठनए समाचारप्रधान के बेटे के हत्यारोपी की आई कुवैत से वीडियो कॉल!

प्रधान के बेटे के हत्यारोपी की आई कुवैत से वीडियो कॉल!

धमकाया- बेटे की तरह तुझे भी दूंगा निपटा, दहशत में आए प्रधान की सीएम योगी से गुहार

विक्रम सिंह / सुल्तानपुर

अवध क्षेत्र के सुल्तानपुर जिले में एक फरार हत्यारोपी कुवैत से वीडियो कॉल करके ग्राम प्रधान को उसके बेटे की ही तरह निपटा देने की धमकी दे रहा है। डरे-सहमे पीड़ित ने अब सीएम योगी आदित्यनाथ से प्राण बचाने के लिए गुहार की है। भगोड़ा हत्यारोपी कुवैत में बैठा है। पांच दिन पूर्व कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसके घर की कुर्की की थी।
घटनाक्रम यूं है। बल्दीराय थानान्तर्गत सोनबरसा गांव में २४ दिसंबर,२२ को गांव निवासी इकराम पुत्र असलम गेहूं के खेत की सिंचाई करने गया था। वहां से घर वापस आते समय रास्ते में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में गांव के शादाब, कलीम व तहसीन के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें शादाब अभी भी जेल में है। कलीम जेल से छूटकर जमानत पर आ गया है, लेकिन तहसीन आज तक फरार चल रहा है।
फरार तहसीन कुवैत में है, ऐसे में सीजेएम न्यायालय से कुर्की के आदेश पर अभियुक्त के घर की रविवार को कुर्की की गई है। मृतक के पिता रिजवान, जो ग्राम प्रधान भी हैं, उनका आरोप है कि तहसीन जो कि कुवैत में रहता है। उसने कुवैत में बैठकर पिछले साल इकराम की हत्या करवा दी थी, जिसमें तहसीन और उसके पिता के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ था। रविवार को कुर्की के बाद तहसीन ने वीडियो कॉल और आरोपी कलीम घूम-घूम कर जान से मरवाने की धमकी का ऐलान कर रहा है। अब ग्राम प्रधान ने बल्दीराय थाने में शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है, साथ ही सीएम योगी से भी सुरक्षा की अपील की है। पीड़ित का कहना है कि तहसीन और कलीम अपराधिक किस्म के व्यक्ति है। वह कभी भी कुछ भी कर सकता है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच कराकर एक्शन लेने का आश्वासन दिया है।

अन्य समाचार