मुख्यपृष्ठखेलविराट कोहली की मेहनत बेकार!, हिंदुस्थान की ५ विकेट से हार

विराट कोहली की मेहनत बेकार!, हिंदुस्थान की ५ विकेट से हार

  • पाकिस्तान ने १९.५ ओवर में जीता मैच

एशिया कप २०२२ में कल पाकिस्तान और हिंदुस्थान के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हिंदुस्थानी टीम ने २० ओवरों में ७ विकेट खोकर १८१ रन बनाए। इस मुकाबले में पूर्व कप्तान कोहली ने विराट पारी खेला। कोहली ने टी-२० इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना ३२वां अर्धशतक बनाया। उन्होंने ४४ गेंदों में ६० रनों की धमाकेदार पारी खेला। लेकिन इसके बाद लक्ष्य के जवाब में उतरी पाकिस्तान की टीम ने कोहली की मेहनत को बेकार करते हुए हिंदुस्थान को ५ विकेट से हरा दिया।

रोहित, राहुल का छोटा धमाका
हिंदुस्थानी टीम के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने हिंदुस्थान को जोरदार शुरुआत दिलाई। रोहित शर्मा ने सिर्फ १६ गेंदों में २८ रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से ३ चौका और २ छक्का निकला। रोहित का स्ट्राइक रेट १७५ का रहा। हालांंकि वो एक बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उनका विकेट हारिस रउफ ने लिया, वहीं खराब फॉर्म में चल रहे केएल राहुल ने भी मैच में २८ रन बनाए। उनके बल्ले से २ छक्का और १ चौका निकला। उनका विकेट शादाब खान ने लिया।
नहीं चला सूर्या का बल्ला
हांगकांग के खिलाफ २६ गेंद में ६८ रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के खिलाफ दोनों मैच में फ्लॉप रहे। कल उन्होंने १० गेंदों में १३ रन बनाया। उनका विकेट मोहम्मद नवाज ने लिया। पाक के खिलाफ लीग मैच में भी सूर्या का बल्ला नहीं चला था और वो १८ रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे।
पंत भी फ्लॉप
कल के मैच में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। दिनेश कार्तिक की जगह मैच में खेल रहे ऋषभ के बल्ले से सिर्फ १४ रन बने। पाकिस्तान के खिलाफ लीग मुकाबले के हीरो रहे हार्दिक पांड्या अपना खाता भी नहीं खोल पाए। पंत का विकेट शादाब और हार्दिक का विकेट मोहम्मद हसनैन ने लिया।

अन्य समाचार