मुख्यपृष्ठग्लैमर‘उनके साथ कंफर्टेबल थी!'-दिशा पटानी

‘उनके साथ कंफर्टेबल थी!’-दिशा पटानी

बीते दिनों अपनी नई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट दिल्ली आई, जिसमें दिशा पटानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस  के दौरान अपनी फिल्म के अलावा तमाम बातें बताईं। दिशा अपनी खूबसूरती के लिए जहां पहचानी जाती हैं, वहीं वे अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। पेश है, फिल्म, फिटनेस सहित तमाम मुद्दों पर दिशा पटानी से योगेश कुमार सोनी की हुई बातचीत के प्रमुख अंश-

 ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से आपको कितनी उम्मीदें हैं?
इस फिल्म से मुझे जितनी उम्मीदें थीं, वे पूरी हो रही हैं। दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म रोमांस, रोमांच, बेहतरीन म्यूजिक व ड्रामे से भरपूर है। कहानी ऐसी है कि एक पल के लिए भी आंख झपक नहीं सकती। कहानी में दम हो तो फिल्म जरूर चलती है।

 फिल्म में इंटीमेट सीन करते हुए क्या आपको असहजता नहीं महसूस हुई?
स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करना होता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं ये सीन जॉन अब्राहम के साथ कर रही थी। उनके साथ सीन करना काफी कंफर्टेबल था। मोहित सर सहित पूरी टीम ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि मैं हर पहलू पर सहजता महसूस कर रही हूं या नहीं। इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। जॉन अब्राहम व अर्जुन कपूर जैसे कलाकार मेरे साथ होने से मुझे सेट पर कोई दिक्कत नहीं हुई। जॉन सेट पर बहुत सीरियस रहते हैं और जरा-सी भी बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करते।

 इस फिल्म का स्ट्रक्चर क्या है?
यह २०१४ की फिल्म ‘एक विलेन’ का पार्ट-२ है। यह ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’ और ‘टी-सीरीज’ के बैनर तले शोभा कपूर, एकता कपूर, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने बनाई है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और मैंने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से दिखाने का प्रयास किया है। इस फिल्म के गाने अंकित तिवारी, तनिष्क बागची और कौशिक-गुड्डू ने तैयार किए हैं। गाने के बोल मनोज मुंतशिर, कुणाल वर्मा, तनिष्क बागची और प्रिंस दुबे ने लिखे हैं। फिल्म का स्कोर राजू सिंह ने दिया है। गाना ‘गलियां रिटर्न्स’ को २०१४ की फिल्म ‘एक विलेन’ के ट्रैक ‘गलियां’ से फिर से बनाया गया है, जिसे अंकित तिवारी ने गाया है और मनोज मुंतशिर ने लिखा है।

 इस फिल्म पर स्टोरी चुराने का भी आरोप लगा था?
ऐसे आरोप पहले भी कई फिल्मों पर लगे हैं। अगर ऐसा होगा तो आज नहीं तो कल पता चल जाएगा। बाकी एकता कपूर ने इसकी सच्चाई सबके सामने रख ही दी थी कि किसी ने उनको इस कहानी के आस-पास की स्टोरी बताई थी लेकिन यह उससे अलग है। इस विषय में इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।

 आपकी सुंदरता और फिटनेस का क्या राज है?
सुंदरता तो भगवान की देन है लेकिन फिटनेस के लिए मैं बहुत वर्कआउट करती हूं। दरअसल, आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास अपने लिए समय न देने के बहाने बहुत हैं लेकिन मेहनत करने की कोई वजह नहीं ढूंढ़ते। मैं कराटे के अलावा जिम जाकर अपने आपको फिट रखती हूं।

अन्य समाचार