मुख्यपृष्ठनए समाचारहम लड़ाके हैं, लड़ते रहेंगे! बहुमत सिद्ध करेंगे

हम लड़ाके हैं, लड़ते रहेंगे! बहुमत सिद्ध करेंगे

सामना संवाददाता / मुंबई
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान शरद पवार ने कहा कि हमें ल़ड़ाई लड़नी है, इसलिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा नहीं देंगे। विधानसभा में हम बहुमत साबित कर दिखाएंगे। ऐसा विश्वास मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच हुई मुलाकात की जानकारी देते हुए शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने व्यक्त किया।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में महाविकास आघाड़ी के घटक दलों की एक बैठक ‘वर्षा’ निवासस्थान पर आयोजित हुई। इस बैठक में शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले, जलसंसाधन मंत्री जयंत पाटील, कांग्रेस नेता व मंत्री अशोक चव्हाण, प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले उपस्थित थे। बैठक के संदर्भ में जानकारी देते हुए राऊत ने कहा कि बैठक में एकनाथ शिंदे के विषय पर शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कोई सलाह नहीं दी। सत्ता का मोह हमें नहीं है इसलिए मोह-माया छोड़कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ‘मातोश्री’ निवासस्थान में रहेंगे। मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं देंगे। यह लड़ाई हम लड़ेंगे और विधानसभा में जब हमें बहुमत साबित करने का मौका मिलेगा तब हम बहुमत साबित करेंगे।

मंत्रिमंडल की बैठक में सरकार बर्खास्तगी पर कोई चर्चा नहीं
हर बार की तरह मंत्रिमंडल की बैठक बुधवार को मंत्रालय में हुई। बैठक में सरकार की बर्खास्तगी पर कोई चर्चा नहीं हुई, बल्कि जनहित में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बैठक में ऑनलाइन उपस्थित थे और उनके चेहरे पर कोई तनाव नहीं था। पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे भी बैठक में ऑनलाइन उपस्थित थे।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने ली मंत्रालय में बैठक
उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अपने मंत्रालय से जुड़े कामकाज में किसी भी प्रकार की रुकावट नहीं आने दी। पार्टी की अंतरिम बैठकों के साथ-साथ मंत्रालय में ही अपने विभाग के काम-काज को जारी रखा। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे वर्तमान परिस्थिति को लेकर प्रश्न पूछा तो उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

अन्य समाचार