मुख्यपृष्ठनए समाचारआगामी चुनाव में भाजपा और उनके साथ गए नेताओं के अहंकार को...

आगामी चुनाव में भाजपा और उनके साथ गए नेताओं के अहंकार को कर देंगे खत्म! – रोहित पवार का दावा

सामना संवाददाता / मुंबई
राकांपा में फूट के बाद अजीत पवार गुट की सही संख्या क्या है, इस पर अभी कोई स्पष्टता नहीं है। पार्टी में फूट के बाद भी अजीत पवार गुट के कुछ नेता विभिन्न बैनरों पर शरद पवार की फोटो लगा रहे हैं। इस संदर्भ में शरद पवार ने कोर्ट जाने की चेतावनी दी है, फिर भी कुछ विधायक शरद पवार की फोटो का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन सभी घटनाक्रमों पर राकांपा विधायक रोहित पवार ने प्रतिक्रिया दी है।
अजीत पवार गुट द्वारा फोटो के इस्तेमाल को लेकर शरद पवार की चेतावनी के बाद शरद पवार की तस्वीर का उपयोग करना बंद कर दिया है, पर जहां अजीत पवार गुट की बड़ी सभाएं होती है और विधायकों को पता है कि शरद पवार के बिना लोग उन्हें वोट नहीं देंगे इसलिए शरद पवार की फोटो उन विधायकों द्वारा लगाया जाता है। जिन लोगों को पद मिला, जिन्हें मंत्री पद मिला, जो लोग आज सत्ता में हैं, वे शायद शरद पवार को भूल गए हैं। लेकिन कई विधायक अभी भी शरद पवार को नहीं भूले हैं। समय अभी भी बीता नहीं है, ऐसा भावनात्मक बयान रोहित पवार ने दिया है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी लड़ाई बड़ी है। चाहे हमारे पास पार्टी और प्रतीक हो या न हो, हमारे पास शरद पवार हैं। हम शरद पवार के साहस, जनता की ताकत और जनता के विश्वास पर अपनी लड़ाई लड़ेंगे। आनेवाले चुनाव में हम भाजपा और उनके साथ गए नेताओं का अहंकार खत्म कर देंगे।
रोहित पवार ने आगे कहा, ‘वर्तमान में राकांपा के एक ही अध्यक्ष हैं, वो हैं शरद पवार। अब अजीत पवार गुट को चुनाव आयोग पर भरोसा है, उन्हें लगता है कि चुनाव आयोग उनकी जेब में है, ये सही भी है। चुनाव आयोग उनके पक्ष में पैâसला देगा। लेकिन सुप्रीम कोर्ट अभी भी न्याय के पक्ष में है, यानी हमारे पक्ष में है।

अन्य समाचार