मुख्यपृष्ठअपराधशादी की सनक! ९ साल छोटे प्रेमी का पहले काटा गला

शादी की सनक! ९ साल छोटे प्रेमी का पहले काटा गला

  • फिर सूटकेस में भरकर फेंकने चली थी लाश
  • वाहन का कर रही थी इंतजार
  • पहुंच गई पुलिस की गाड़ी

सामना संवाददाता / गाजियाबाद
मौज-मस्ती तथा विवाह के झमेले से बचने के लिए विवाहित और उम्रदराज महिलाओं को प्रेम जाल में फांसने का प्रयास युवावस्था में बहुत से लोग करते हैं। लेकिन गाजियाबाद में मौज-मस्ती की गंदी चाहत एक २३ वर्षीय युवक का काल बन गई। उक्त युवक ने खुद से ९ वर्ष बड़ी जिस महिला को प्रेम जाल में फांसा था और उसके घर में रिलेशनशिप में रह रहा था, वह विवाह करने की जिद पर अड़ गई। इतना ही नहीं जब महिला को लगा कि उसका प्रेमी सिर्फ अपनी जिस्मानी जरूरत के लिए उसके साथ रह रहा है और विवाह करने की उसकी कोई इच्छा नहीं है तो महिला ने अपने कथित प्रेमी की सोते समय गला चीरकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह सूटकेस में लाश भरकर ठिकाने लगाने के लिए सड़क पर किसी वाहन का इंतजार कर रही थी लेकिन बदकिस्मती से पुलिस उसी वक्त वहां पहुंच गई।
सोते समय की हत्या
पुलिस के मुताबिक रात में सोते समय महिला ने फिरोज की उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी। रात में गश्त के दौरान सड़क किनारे ट्रॉली बैग के साथ खड़ी महिला को देखकर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने बैग खुलवाया तो उसके अंदर शव मिला। मृतक सिर्फ अंडरवियर पहने था। पुलिस का कहना है कि पूरे दिन रविवार को महिला शव के साथ रही। दिल्ली के सीलमपुर से ट्राली बैग खरीदकर लाई। रविवार देर रात शव को ट्राली बैग में रखकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन लेकर जाने की फिराक में थी।
भारी पड़ा अकेलेपन का डर
गाजियाबाद में लिव इन में रह रहे प्रेमी की हत्या कर शव सूटकेस में लेकर जा रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला ने रात में उस्तरे से गला काटकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि महिला शादी के लिए युवक पर दबाव डाल रही थी। शादी न करने से नाराज होकर उसने हत्या की है। बताया जा रहा है कि ३२ वर्षीय महिला ने चार साल पहले पति को छोड़ दिया था। पहले पति से उसका एक बेटा भी था। पति से रिश्ता टूटने के बाद तन्हा महसूस कर रही उक्त महिला को बेटे की परवरिश की चिंता सताने लगी। उसी दौरान वह मूलरूप से संभल के रहनेवाले २३ वर्षीय फिरोज के संपर्क में आई, जो कि पेशे से हेयर ड्रेसर था। तीन साल से फिरोज महिला के घर में ही रह रहा था। इस दौरान दो साल पहले महिला के बेटे की भी मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद महिला को ये डर सताने लगा कि कहीं फिरोज भी उसे छोड़कर भाग न जाए। इसलिए वह फिरोज पर शादी के लिए दबाव डालने लगी। पुलिस के मुताबिक फिरोज शादी में आनाकानी कर रहा था। वह महिला के चरित्र पर सवाल खड़े करने लगा।

अन्य समाचार