मुख्यपृष्ठसमाचारनौकरी से निकाला तो ७ कर्मियों ने साथ-साथ खाया जहर!

नौकरी से निकाला तो ७ कर्मियों ने साथ-साथ खाया जहर!

सामना संवाददाता / इंदौर
इंदौर की एक वायर फैक्ट्री में कल सुबह ७ कमर्चारियों ने साथ-साथ जहर खा लिया। एक दिन पहले उन्हें फैक्ट्री मालिक ने काम से निकाल दिया था। दूसरे दिन सभी कर्मचारी फैक्ट्री पहुंचे और मालिक से मिलने की जिद करने लगे। मालिक के मिलने से इनकार करते ही सभी सातों ने यह कदम उठाया। वहीं तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार शुरू है।
परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक घटना अजमेरा वायर फैक्ट्री की है। यहां जहर खाने वालों में जमनाधार विश्वकर्मा, दीपक सिंह, राजेश मेमोरिया, देवीलाल करडिया, रवि करडिया, जितेंद्र धमनिया और शेखर वर्मा शामिल हैं। बताया गया है कि सातों कर्मचारी कई सालों से इस फैक्ट्री में काम कर रहे हैं। फैक्ट्री के मालिक रवि बाफना ने बुधवार को गुरुवार से काम पर न आने के लिए कहा था। इसे लेकर उनमें बहस भी हुई थी।
प्रोडक्शन बंद, छंटनी शुरू
कर्मचारी अनिल निगम ने बताया कि दोनों मालिक रवि और पुनीत की इलेक्ट्रॉनिक कांप्लेक्स व एमआर १० पर दो अन्य फैक्ट्रियां थीं। उन्होंने यहां माल बनवाना बंद कर दिया था। ऑर्डर होने के बाद भी यहां काम नहीं करवाया जा रहा था। इसे लेकर फैक्ट्री में छंटनीr की गई।
परिवार पर आ जाएगा संकट
इस फैक्ट्री में २० सालों से काम कर रहे कर्मचारी जमनाधार ने बताया कि अचानक नौकरी जाने से उनके परिवार पर संकट आ जाएगा। इतना समय इस फैक्ट्री में काम करते गुजर गया, अब क्या नया काम करेंगे। यहीं व्यथा फैक्ट्री में काम करने वाले हर कर्मचारी की है। मालिक रवि बाफना ने बताया कि उनकी फैक्ट्री में मॉड्यूलर किचन की ट्रे बनाई जाती है। पिछले ८-९ महीने से काम ठीक नहीं चल रहा है।

अन्य समाचार

ऊप्स!