मुख्यपृष्ठअपराधबिहार में पत्नी-बेटी की काटी गर्दन... फेसबुक पर अपलोड की थी, कटे...

बिहार में पत्नी-बेटी की काटी गर्दन… फेसबुक पर अपलोड की थी, कटे सिर के साथ सेल्फी

• मुंबई में मजदूरी करते मिला हत्यारा
सामना संवाददाता / मुंबई
बिहार में हत्या की वारदात को अंजाम देनेवाले एक आरोपी को मुंबई पुलिस के सहयोग से बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने गांव में बेटी और पत्नी का सिर कलम कर मुंबई आया था। पुलिस से बचने के लिए आरोपी मुंबई मेट्रो के निर्माण कार्य में मजदूरी काम करने लग गया। हालांकि उसके मोबाइल लोकेशन और सोशल मीडिया द्वारा दी गई धमकी से वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। मुंबई पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर उसे बिहार पुलिस को सौंप दिया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी की मोबाइल लोकेशन मुंबई के नागपाड़ा इलाके में दिखाई दे रही थी, जहां वह मेट्रो प्रोजेक्ट में मजदूरी का काम कर रहा था। पुलिस भी मजदूर की वेशभूषा में काम मांगने उक्त स्थान पर गई और मौका देखकर आरोपी को धर दबोचा।

ससुराल वालों से लिया बदला
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बदला लिया है। उसके ससुराल के लोग उससे अच्छा व्यवहार नहीं करते थे, जिसकी वजह से पत्नी भी उसकी इज्जत नहीं करती थी और बेटी का रवैया भी ठीक नहीं था इसलिए उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

गौरतलब हो कि इसी महीने की पांच अगस्त को मधेपुरा में आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी की सिर काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पत्नी का कटा सिर लेकर ससुराल गया और घर से २०० मीटर की दूरी पर स्थित एक पुलिया पर रखकर फरार हो गया। कटे सिर के नीचे एक पर्ची भी रखी थी, जिसमें आरोपी ने पत्नी और बेटी का धड़ उसके घर में होने की जानकारी दी। जब पुलिस घर पहुंची तो बेटी का कटा सिर टेबल पर रखा हुआ था। हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी भी ली थी। इसके बाद उसने इस फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया था।

अन्य समाचार