मुख्यपृष्ठसमाचारकिराएदारों को नहीं होने देंगे बेघर! शिवसेना उपनेता सचिन अहीर का एलान

किराएदारों को नहीं होने देंगे बेघर! शिवसेना उपनेता सचिन अहीर का एलान

सामना संवाददाता / मुंबई
मिलों के पुनर्वास की प्रक्रिया में चॉल में रहनेवाले दो पीढ़ियों के किराएदारों को वहीं मुफ्त घर बनाकर देना कानूनी शर्त है, इसलिए मालिक उनके अधिकारों से वंचित नहीं कर सकते हैं और हम उन्हें कभी बेघर नहीं होने देंगे। यह एलान शिवसेना उपनेता व विधायक सचिनभाऊ अहीर ने किया है।
`राष्ट्रीय मिल मजदूर संघ’ के अध्यक्ष के तौर पर वे मिल मजदूरों के ४७वीं सार्वजनिक सभा को संबोधित कर रहे थे। सचिन अहीर ने कहा कि मिल चॉलों में रहनेवाले किराएदारों का मसला केवल घोषणा करने से हल नहीं होगा। इसके लिए हम वास्तविक कार्यवाही करनेवाले हैं। उन्होंने कहा कि मजदूर संघ को सफलता सत्यता और ईमानदारी के दम पर मिली है।
महासचिव व ग्राहक संघ के अध्यक्ष गोविंदराव मोहिते ने कहा कि जी.डी. आंबेकरजी ने श्रमिक आंदोलन में आदर्शवाद को अधिक महत्व दिया था। हम सहकारिता आंदोलन में अपेक्षित सफलता प्राप्त करने में सफल रहे हैं। इस अवसर पर सुरेश घोरपड़े, मिटकॉन के शिक्षक संजय दवानाकुल, निवृत्ति देसाई, अन्ना शिरसेकर, बजरंग चव्हाण, सुनील बोरकर, शिवाजी काले, प्रियंका परब आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। जी.डी. आंबेकर जयंती के अवसर पर मिल मजदूरों के बच्चों को आंबेकर शैक्षणिक सहायता से सम्मानित किया गया‌। संगठन के सदस्यों के बच्चों को विशेष सहायता से सम्मानित किया गया।

अन्य समाचार