मुख्यपृष्ठनए समाचारपति-ननदोई के सामने महिला से गैंगरेप ...मायके जा रही थी पीड़िता के...

पति-ननदोई के सामने महिला से गैंगरेप …मायके जा रही थी पीड़िता के साथ ६ दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

सामना संवाददाता / पलामू
झारखंड के दुमका में १९ वर्षीया अंकिता तोमर की जघन्य हत्या की घटना को अभी लोग भूले भी नहीं हैं, इसी बीच पलामू में पति-ननदोई के साथ मायके जा रही महिला से गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को दहला दिया है। पति को बंधक बनाकर ६ लोगों ने महिला को हवस का शिकार बनाया।
मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत सतबरवा थाना क्षेत्र निवासी महिला शनिवार की रात ससुराल में हुई मामूली तकरार के बाद से नाराज होकर मायके जा रही थी। ससुराल वालों द्वारा मनाने की कोशिश के बाद भी वह नहीं मानी और पैदल ही निकल पड़ी। पीछे उसका पति और ननदोई भी उसे मनाने की कोशिश करते हुए चल रहे थे। रास्ते में भलुआही गांव के पास छह लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोपियों ने महिला के पति और ननदोई को बंधक बनाने के बाद जमकर पीटा। उसके बाद करीब चार घंटे तक महिला से सामूहिक तौर पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उनका मोबाइल भी फोन छीन लिया था।
पति ने थाने में की शिकायत
पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी गांव से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में इस्तेमाल बाइक पुलिस ने जप्त कर ली है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

गांववालों ने आरोपियों को पीटा
इस घटना के बाद आरोपियों ने महिला व उसके पति को अपनी बाइक पर बैठाकर दूसरी जगह लेकर जा रहे थे। इसी दौरान सड़क से गुजर रही बोलेरो कार को देखकर पीड़िता जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इससे घबराए बाइक चालक आरोपी का संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर पड़ा। महिला की ओर से शोर मचाने पर स्थानीय गांववाले मौके पर पहुंच गए। महिला से पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद बाइक सवार आरोपियों को भीड़ ने जमकर पीटा। हालांकि अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए।

अन्य समाचार