मुख्यपृष्ठनमस्ते सामनामहिला की लाश को सूटकेस में बंद कर फेंका 

महिला की लाश को सूटकेस में बंद कर फेंका 

वर्ल्ड कप वाली रात हत्या!, जांच में जुटी मुंबई पुलिस  

सामना संवाददाता / मुंबई 
जब सारी दुनिया हिंदुस्थान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने में व्यस्त थी तभी मुंबई में एक महिला की हत्या की जा रही थी। हत्यारे ने महिला की हत्या कर शव को एक सूटकेस में बंद किया और उसे कुर्ला के मेट्रो निर्माण स्थल के पास फेंककर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने जब सूटकेस को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर सूटकेस खोला तो अंदर महिला की लाश देखकर हक्के-बक्के रह गए। इस मामले में कुर्ला पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है ।
शव की पहचान करने में जुटी पुलिस
बताया जाता है कि कुर्ला पुलिस को दोपहर करीब एक बजे शांति नगर में सीएसटी रोड पर एक सूटकेस के लावारिस पड़े होने की सूचना मिली। फोन करनेवाले ने बताया कि मेट्रो परियोजना वाले स्थान पर जब पुलिस पहुंची तो सूटकेस के अंदर महिला का शव मिला, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए घाटकोपर को राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि, महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी उम्र २५ से ३० साल के बीच हो सकती है। महिला ने टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना हुआ था, उसके गले में क्रॉस है। इन सबकी मदद से पुलिस शव की पहचान करने में जुटी है।
सीसीटीवी से जुटा रहे सुराग
पुलिस अपनी जांच में सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है। हत्या का मामला दर्ज होने के बाद मामले को पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर आगे की जांच कर रही है। पुलिस आस-पास के इलाकों में गायब हुई लड़कियों की तलाश मे जुटी है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी।

अन्य समाचार