मुख्यपृष्ठनए समाचारवाह री यूपी पुलिस!... घायलों को अस्पताल ले जा रहे शिक्षक को...

वाह री यूपी पुलिस!… घायलों को अस्पताल ले जा रहे शिक्षक को ही सीओ ने पीटा

सीतापुर। खाकी के रौब में ऐठ में टेट हुए सीओ ने अमानवीय चेहरा दिखाते हुए सड़क पर घायल हुए 2 लोगों को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी कर रहे शिक्षक को ही बीच सड़क पर पीट दिया और कपड़े खींचकर शिक्षक को पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। सीओ की इस अमानवीय करतूत का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसे लेकर अब लोग पुलिस को तरह-तरह के बयान देते हुए जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे जनपद सीतापुर के खैराबाद थाना इलाके का होना बताया जा रहा है। 23 नवंबर का होना बताए जा रहे वीडियो के अंतर्गत उजागर लाल इंटर कॉलेज के शिक्षक अरुण मिश्र अपने बेटे के साथ वैगनआर कार में सवार होकर जा रहे थे।आरटीओ दफ्तर के सामने साइकिल सवार दो लोगों की कार से टक्कर हो गई। इस दौरान कार सवार शिक्षक अरुण मिश्र दोनों घायलों को उपचार के लिए अपने साथ ले जाने की तैयारी करने लगे। इसी दौरान सीओ सिटी सुशील सिंह ने उधर से गुजरते समय जब मौके पर भीड़ लगी देखी तो उन्होंने रुकते ही शिक्षक के साथ अभद्रता शुरू कर दी। बेटे ने जब सीओ को रोकने का प्रयास किया तो वह आग बबूला हो गए और बेटे के सामने ही शिक्षक के कपड़े खींचकर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घायलों से तहरीर लेकर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
शिक्षक ने दोनों घायलों को निजी खर्चे पर इलाज कराया है। इसके बावजूद शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। एसपी घूले सुशील चंद्रभान का कहना है कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी को सौंपी गई है और जांच के बाद मिली रिपोर्ट के आधार पर ही कुछ साफ हो सकेगा। उधर शिक्षक संगठनों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर सीओ सिटी की कारगुजारी की कड़े शब्दों में निंदा की है।

अन्य समाचार