मुख्यपृष्ठराजनीतिसपा का प्रचार करनेवाले योगी के डुप्लीकेट को पीट-पीटकर मार डाला! पुलिस...

सपा का प्रचार करनेवाले योगी के डुप्लीकेट को पीट-पीटकर मार डाला! पुलिस का पत्नी पर दबाव, कर लो समझौता

सामना संवाददाता / लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले सुरेश ठाकुर की संदिग्ध मौत हो गई है। वे उन्नाव जिले के सोहरामऊ थाने के चौपई गांव के रहने वाले थे और सपा के लिए प्रचार करते थे। गुरुवार शाम उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज गहन चिकित्सा इकाई में किया गया, लेकिन इस दौरान उनकी मृत्यु हो गई। सुरेश की पत्नी का आरोप है कि उन्हें बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला गया।
गत २७ जुलाई को गांव में बन रही एक चौकी का वीडियो बनाने को लेकर गांव के लोग उनसे नाराज हो गए थे। फिर अगले दिन जब वे बाइक से घर आ रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। १० अगस्त की शाम उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके बाद उल्टियां भी हुईं और उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, इसलिए उन्हें जिला अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
आंबेडकर पार्क में करते थे काम
सुरेश ठाकुर लखनऊ के आंबेडकर पार्क में प्लांट ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने कर्मचारियों की मांगों को लेकर प्रदर्शन भी किया था। इससे असंतुष्ट अधिकारियों ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। पिछले चुनाव में वे योगी आदित्यनाथ के डुप्लीकेट के तौर पर चर्चा में आए थे। वे समाजवादी पार्टी का प्रचार भी करते थे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।
अखिलेश ने सरकार को घेरा
अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया कि समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक कहे जाने वाले सुरेश ठाकुर की हत्या निंदनीय है। उन्होंने सरकार को घेरते हुए मांग की कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

अन्य समाचार

लालमलाल!