मुख्यपृष्ठसमाचारसवाल हमारे जवाब आपके?

सवाल हमारे जवाब आपके?

भारत-नेपाल बॉर्डर के सीमावर्ती गांव में बांग्लादेशी और पाकिस्तानी मुसलमानों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके कारण हिंदू वहां से पलायन कर रहे हैं, जो कि देश की सुरक्षा के लिए खतरा है। अवैध रूप से बढ़ रही आबादी को लेकर मोदी और योगी सरकार क्या कर रही है?
• सीमा पर बढ़ रही है मुस्लिम संख्या
इस जमावड़े को रोकने में केंद्र व राज्य की सरकारें विफल हो रही हैं। मुस्लिम समुदाय के जमावड़े से परेशान होकर हिंदू समाज पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। केंद्र को इसे रोकना होगा और जांच कर योग्य कार्रवाई करनी चाहिए।
-पंडित हौसिला प्रसाद मिश्रा, नालासोपारा

• सुरक्षा में हो रही है चूक
नेपाल और भारत की सीमा सुरक्षा में चूक हो रही है, जिसके कारण पाकिस्तान और बांग्लादेशी मुसलमान आसानी से बस्ती बसा रहे हैं। नेपाल बार्डर जिस सीमा से सटा है, वहां कड़ी से कड़ी सुरक्षा होनी चाहिए।
-रंजीता कुमारी, भायंदर

• ५६ इंचवाले मोदीजी कुछ करो
पाकिस्तान, चीन, बांग्लादेश से सटी सीमाएं घुसपैठ, आतंक से तो त्रस्त हैं ही। अब भारत-नेपाल बार्डर पर बस रही बस्ती को उखाड़ फेंकने के लिए ५६ इंचवाले हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को इस पर कदम उठाना चाहिए।
-जितेश दुबे, भायंदर
मुस्लिमों की घुसपैठ खतरे का संकेत
ऐसे लोगों पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत है। इस कार्य में केंद्र व राज्य सरकार को सतर्क रहने की जरूरत है। भारत के सीमावर्ती क्षेत्रों में पाकिस्तान, चीन, बांग्लादेश से मुस्लिम घुसपैठ कर रहे हैं। ये खतरे का संकेत है।
-संजय गुरव, कल्याण

• केंद्र को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए
सीमावर्ती गांव में बांग्लादेशी, पाकिस्तानी मुसलमानों की संख्या बढ़ना देशहित में नहीं है। केंद्र व राज्य सरकार को तुरंत इस पर एक्शन लेना चाहिए अन्यथा आगे बहुत मुश्किल होगी और यही लोग भारतीय सीमा सुरक्षा में सेंध लगाएंगे।
-विजय ठाकुर, भायंदर

• केंद्र नाकाम साबित हो रहा है
मुसलमानों की घुसपैठ देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा है। इस घुसपैठ को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा कड़े कदम उठाने की जरूरत है। सरकार घुसपैठ को रोकने में नाकाम साबित हो रही है।
-जया परमार, नालासोपारा

• हिंदुओं के पलायन को रोकना होगा
केंद्र सरकार को सीमावर्ती क्षेत्रों की तरफ ध्यान देना होगा और इन क्षेत्रों से हिंदुओं के पलायन को भी रोकना होगा।
-विशाल मिश्रा, बदलापुर

• सुरक्षा के लिए खतरा है
पाकिस्तान के अलावा बांग्लादेश भी हमारे देश की सुरक्षा के लिए खतरा बनता जा रहा है। सबसे ज्यादा घुसपैठिए इन्हीं देशों से आ रहे हैं। केंद्र और सीमावर्ती राज्य सरकारों को ध्यान देना चाहिए।
-गीता हेरेकर, ठाणे

• सख्त कदम उठाने की जरूरत
इन घुसपैठियों की वजह से ही हिंदुओं का पलायन हो रहा है और सीमावर्ती क्षेत्रों में मुसलमानों की अवैध आबादी बढ़ रही है। समय रहते कदम उठाने की सख्त जरूरत है।
-शिवप्रसाद गौड़, कल्याण

आज का सवाल?
केंद्र की भाजपा सरकार ने आम जनता के किचन पर एक बार फिर वार किया है। सरकार ने किचन में इस्तेमाल होनेवाले गैस सिलिंडर पर बंधन लगाते हुए महीने में दो और साल में १५ सिलिंडरों का कोटा निश्चित किया है।
आप क्या सोचते हैं? तुरंत लिखकर भेजें या मोबाइल नं. ९३२४१७६७६९ पर व्हॉट्सऐप करें।

अन्य समाचार