मुख्यपृष्ठनए समाचारमहाविकास आघाड़ी के युवाओं ने फूंका बिगुल ... लोकसभा चुनाव में मोदी...

महाविकास आघाड़ी के युवाओं ने फूंका बिगुल … लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी का करेंगे पर्दाफाश! … सभी निर्वाचन क्षेत्रों में घर-घर जाकर करेंगे मुलाकात

सामना संवाददाता / मुंबई
लाखों युवाओं को बेरोजगारी की खाई में धकेल रही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ कल महाविकास आघाड़ी के युवाओं ने बिगुल फूंक दिया। उन्होंने लोकसभा चुनाव में हर निर्वाचन क्षेत्र में बैठकें करने और युवा महाराष्ट्र अभिमान सम्मेलन में ‘मोदी की गारंटी’ का पर्दाफाश करने का पैâसला किया है।
कल मंत्रालय के सामने यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान में आयोजित इस बैठक में हजारों युवा शामिल हुए। शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी के युवा गठबंधन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आगामी चुनाव में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एकजुट होकर काम करने का पैâसला किया है। मोदी सरकार ने बेरोजगारों के साथ धोखा किया है, जिसे ध्यान में रखकर युवा पीढ़ी में मोदी सरकार के खिलाफ जन जागरूकता पैâलाने का निर्णय इस बैठक में महाविकास आघाड़ी के युवाओं ने लिया है। इस दौरान चुनाव जागरूकता कार्यक्रम में अधिक से अधिक युवाओं को शामिल करने की अपील भी की गई। इसमें ‘इंडिया’ गठबंधन के घटक दलों के युवा संगठन भी शामिल होंगे। यह भी निर्णय लिया गया है कि जिस पार्टी का उम्मीदवार होगा, उसी पार्टी के युवक आघाड़ी को सम्मेलन आयोजित करने की जिम्मेदारी दी जाएगी।
इस अवसर पर युवासेना के सचिव वरुण सरदेसाई ने विश्वास व्यक्त किया कि बेरोजगारी से पीड़ित युवा पीढ़ी की ताकत महाविकास आघाड़ी के लिए खड़ी होगी और आगामी चुनावों में भाजपा को सबक सिखाएगी। इस अवसर पर युवासेना के शीतल सेठ – देवरुखकर, सुप्रदा फातरपेकर, विक्रांत जाधव, अंकित प्रभु, पवन जाधव, रूपेश कदम, एनसीपी युवा कांग्रेस के पदाधिकारी एडवोकेट अमोल मटेले, मेहबूब शेख, पुरुषोत्तम कडलक, विक्रम खामकर, युवा कांग्रेस पदाधिकारी अखिलेश यादव, शिवराज मोरे, बंटी शेलके, अनिकेत म्हात्रे, अक्षय जैन, प्रशांत उगले, याज्ञवल्क्य जिचकर, श्रीनिवास नलमवार आदि उपस्थित थे।

अन्य समाचार

कुदरत

घरौंदा