मुख्यपृष्ठखेलक्लीन बोल्ड : मिलर को मिल गई कैमिला

क्लीन बोल्ड : मिलर को मिल गई कैमिला

अमिताभ श्रीवास्तव

आईपीएल से पहले मिलर को मिल गई कैमिला। जी हां, दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपनी गर्लफ्रेंड कैमिला हैरिस के साथ केपटाउन में एक खूबसूरत समारोह के दौरान शादी कर ली है। कैमिला हैरिस जो पोलो मैदान पर अपनी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं लगातार डेविड मिलर का समर्थन करती आ रही हैं। शादी की कुछ तस्वीरें हैरिस के इंस्टाग्राम से अपलोड हुई हैं, जिसमें यह जोड़ा बेहद खुश नजर आ रहा है। दोनों लंबे समय से साथ थे ऐसे में उनके विशेष दिन पर उनको शुभेच्छाएं देने के लिए क्रिकेट फैंस ने भी सोशल मीडिया का रुख किया। दोनों की फोटोज खूब वायरल हुईं जहां मिलर दंपति को जमकर बधाइयां दी गर्इं। फैंस ने लिखा- यह प्रेमी जोड़ी लंबे समय से साथ है जो कि यह बताता है कि दोनों के बीच कितनी शानदार बॉन्डिंग है। दोनों मिलकर अपनी खुशी-गम को बांटते हैं। ऐसे जोड़े नसीब के साथ ही बनते हैं।
पंड्या की पूजा
पूजा वगैरह में हार्दिक पंड्या को बहुत विश्वास है। अब देखिए न, अपनी टीम के साथ जुड़ने और पहली बार ड्रेसिंग रूम में आने से पहले पूजा करके ही प्रवेश किया। इस पूजा प्रवेश को मुंबई इंडियंस के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया। दरअसल, पंड्या को एमआई ड्रेसिंग रूम में प्रवेश करते और मुख्य कोच मार्क बाउचर के साथ पूजा करते देखा गया। पिछले साल नवंबर में हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस (जीटी) से अपनी पूर्व प्रâेंचाइजी में वापस आ गए हैं। स्टार ऑलराउंडर ने जीटी के साथ दो साल बिताए और २०२२ में गुजरात को चैंपियन बनाया और दूसरे साल फाइनल में ले गए। गुजरात के लिए ३१ मैचों में पंड्या ने ३७.८६ की औसत और १३३ से अधिक की स्ट्राइक रेट से ८३३ रन बनाए, जिसमें छह अर्धशतक शामिल थे। हार्दिक पंड्या को मुंबई टीम का कप्तान बनाया गया है तो उन्हें यह साबित भी करना होगा कि वो रोहित शर्मा से बेहतर साबित हो सकते हैं। दिलचस्प होगा देखना।
कब आएंगे विराट?
कब आएंगे विराट? यह सवाल अब तेज हो गया है क्योंकि आईपीएल को ज्यादा वक्त नहीं है और विराट कोहली का कोई अता-पता नहीं है कि वो अपनी टीम से कब जुड़ेंगे। ऐसे में एक हल्की चिंता तो आरसीबी को भी होने लगी है। दरअसल, वनडे वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने काफी कम मैच खेले हैं। जबकि टी२० वर्ल्ड कप से पहले उनकी आईपीएल-२०२४ में वापसी जरूरी है। इसी को लेकर बीसीसीआई अधिकारी ने बड़ा अपडेट दिया है। आईपीएल-२०२४ का आगाज २२ मार्च से होने जा रहा है, फिलहाल कोहली इंग्लैंड में हैं। हालांकि, वह अगले हफ्ते आरसीबी वैंâप से जुड़ सकते हैं। ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या विराट कोहली आईपीएल के १७वें सीजन में खेलेंगे? पता चला है कि विराट कोहली आईपीएल-२०२४ खेलेंगे, लेकिन वे कब टीम से जुड़ेंगे ये उन पर और उनकी प्रâेंचाइजी पर निर्भर करता है। फिलहाल वह ब्रेक पर हैं।

(लेखक वरिष्ठ खेल पत्रकार व टिप्पणीकार हैं।)

अन्य समाचार

अब तक