मुख्यपृष्ठसमाचारभाजपा के विरुद्ध जबरदस्त एंटी इनकंबेंसी, बुरी तरह हारेगी!

भाजपा के विरुद्ध जबरदस्त एंटी इनकंबेंसी, बुरी तरह हारेगी!

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ जबरदस्त एंटी इनकंबेंसी है। उन्होंने राज्य और केंद्र दोनों की सरकरों पर जमकर निशाना साधते हुये कहा कि बीजेपी असत्य बाते बोलकर जनता को बहकाने का काम करती है।
लोकसभा चुनाव की तारीखों के घोषणा होने के बाद रामगोपाल यादव ने बताया कि अभी तो कई सीटों पर उम्मीदवार घोषित नहीं हुए है। कई राजनीतिक दलों ने अभी तक पूरे सीटों पर उम्मीदवार घोषित नहीं किए है। दस वर्षों की केंद्र सरकार और सात वर्षों के राज्य सरकार होने के बावजूद भाजपा के पास जनता को बताने के लिये कुछ नहीं है। इनका पूरा समय झूठ बोलने उसे ढकने और समाज मे नफरत फैलाने में चला जाता है। गुजरात मॉडल ने देश को बहुत पीछे ढकेल दिया। फिलहाल, मेरा मानना है कि जनता अब इनको समझ चुकी है। जब हम लोगों के बीच जाते हैं तो हमे मालूम पड़ता है। हर तरफ यही चर्चा है कि डबल इंजन की सरकार के विरुद्ध जबरदस्त एंटी इनकंबेंसी है। यूपी की जनता राज्य हो या केंद्र दोनों सरकारों से नाखुश है।
रामगोपाल यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है गांव की जनता भी भाजपाइयों से इलेक्टोरल बॉन्ड का हिसाब पूछ रही है। बीजेपी काम न करके झूठी बातें बोलकर बहकाने का काम करती है। यूपी में गठबंधन की स्थित बहुत अच्छी रहेगी। हम साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे। बीजेपी की हम कम से कम पिछली बार से 40 सीटें तो कम कर ही देंगे। जनता राज्य और केंद्र दोनों सरकारों से परेशान है। जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी।

अन्य समाचार

अब तक