मुख्यपृष्ठनए समाचारजांच नहीं वसूली करती हैं ईडी, सीबीआई इलेक्टाेरल बांड्स के पैसों से...

जांच नहीं वसूली करती हैं ईडी, सीबीआई इलेक्टाेरल बांड्स के पैसों से भाजपा ने शिवसेना, राष्ट्रवादी को फोड़ा! …राहुल गांधी का जोरदार हमला

भिवंडी, वाडा सभा को जनता का जोरदार प्रतिसाद
सामना संवाददाता / मुंबई
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनावी बांड दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली है और उसी पैसे से भाजपा ने शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में फूट डाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में बहुत भ्रष्टाचार किया है। राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने सभी जांच एजेंसियों को अपने अधीन कर रखा है। सीबीआई और ईडी एजेंसियां ​​जांच नहीं, बल्कि बीजेपी के लिए पैसा इकट्ठा कर रही हैं। उन्होंने यह भी दृढ़ विश्वास व्यक्त किया कि देश की जनता इस लुटेरी भाजपा को लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगी।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का तूफान कल पालघर जिले और भिवंडी में आ गया। विभिन्न स्थानों पर उनकी सभाओं को खासा प्रतिसाद मिला। इस यात्रा के दौरान गांधी ने भाजपा की धज्जियां उड़ा दीं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने चुनावी बांड की अवधारणा लागू की, लेकिन देखा गया है कि इस पद्धति के माध्यम से उद्योगपतियों से खुलेआम रंगदारी वसूली गई है।

अन्य समाचार

अब तक