मुख्यपृष्ठनए समाचारचंदौली में जमीन संबंधित विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को...

चंदौली में जमीन संबंधित विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को पेट्रोल डालकर जलाया, मची हड़कम, दो गिरफ्तार

उमेश गुप्ता / वाराणसी

चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी में जमीन संबंधी विवाद में एक व्यक्ति को पेट्रोल छिड़कर जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं झुलसे युवक को पीडीडीयू नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

बताया जा रहा है कि दांडी गांव निवासी विजय गुप्ता (45 वर्ष) का बहादुरपुर निवासी चंद्रभूषण त्रिपाठी के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। मामला न्यायालय में चल रहा था। उसमें आज कोर्ट में तारीख थी। विजय गुप्ता व विपक्षीगण तारीख पर जा रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान विवाद हो गया और पहले से घात लगाए चंद्रभूषण तिवारी व उसके भतीजे उत्कर्ष ने विजय के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर जुटे लोगों ने आननफानन में आग बुझाई, तब तक युवक लगभग 30 फीसदी जल गया था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आननफानन में कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और झुलसे युवक को अस्पताल भेजवाया।
वहीं दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार

अब तक