मुख्यपृष्ठनए समाचारमोदी सरकार की द्वेषाग्नि! `आप' कार्यालय को किया सील!! ... केजरीवाल डगमगाएंगे...

मोदी सरकार की द्वेषाग्नि! `आप’ कार्यालय को किया सील!! … केजरीवाल डगमगाएंगे नहीं …जेल से दिया संदेश…‘तुम मुझे लंबे समय तक जेल में नहीं रोक सकोगे’

मेरा जन्म ही संषर्घ के लिए
सामना संवाददाता / नई दिल्ली
कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यायालय ने सात दिनों के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) हिरासत में भेज दिया, जिसके बाद आम आदमी पार्टी पूरी तरह से आक्रामक हो गई है। `तुम लंबे समय तक जेल में नहीं रख सकोगे,’ अरविंद केजरीवाल ने ऐसा एक संदेश जेल से भेजते हुए आगामी दिनों में यह लड़ाई और तीव्र करने का संकल्प जाहिर किया है। केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने जेल से भेजे गए संदेश पत्र को पढ़कर सुनाया, जिसका एक वीडियो आप पार्टी की ओर से जारी किया गया है। अरविंद केजरीवाल जिस जगह से बैठकर पार्टी को निर्देश देते थे, उसी जगह पर बैठकर सुनीता ने यह संदेश पढ़ा है। `मुझे जानबूझकर फंसाया जा रहा है। लेकिन केजरीवाल पार्टी की विचारधारा से डगमगानेवाले नहीं हैं। उन्होंने भाजपा सरकार को चेताते हुए कहा है कि केजरीवाल को ज्यादा दिनों तक जेल में नहीं रख पाओगे।

शौचालय और बाथरूम में भी कैमरे लगाना चाहते हैं क्या?
वैंâसर का इलाज करा रहे जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को अस्पताल में अपने परिवार से मिलने का विरोध करने पर एक विशेष पीएमएलए अदालत ने ईडी को फटकार लगाई है। आप मानवता की दृष्टि से किए गए अनुरोध को कितने अजीब तरीके से विरोध कर रहे हैं। क्या आप शौचालयों और बाथरूमों में भी सीसीटीवी वैâमरे लगाना चाहते हैं? ऐसा सवाल न्यायाधीश एम जी देशपांडे ने किया और ईडी की कार्यप्रणाली पर संज्ञान लिया। नरेश गोयल का वर्तमान में एच.एन गिरगांव रिलायंस अस्पताल में उपचार चल रहा है।
शरत रेड्डी कौन हैं?
जिस शरतचंद्र रेड्डी की शिकायत पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है, उस रेड्डी का पत्रकार परिषद लेकर `आप’ पार्टी की नेता आतिशी ने पर्दाफाश किया है। अरबिंदो फार्मा का मालिक शरतचंद्र रेड्डी को दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग के अनुसार, शराब बिक्री की अनुमति दी गई थी। एपीएल हेल्थ केयर और ईयूजीआईए फार्मा कंपनी का मालिक भी शरत रेड्डी ही है। इसने भाजपा को करोड़ों रुपए चंदा दिया है। इसका सबूत आतिशी ने मीडिया के सामने रखा।

अन्य समाचार

अब तक