" /> यूपी में उफान पर गुंडाराज, भदोही में भयानक मौत!

यूपी में उफान पर गुंडाराज, भदोही में भयानक मौत!

यूपी में गुंडाराज उफान पर है। खासकर नाबालिगों के साथ होनेवाले रेप और हत्या की घटनाएं आम हो गई हैं। हापुड़, लखीमपुर खीरी और सीतापुर में हुए नाबालिग के साथ हैवानियत की घटनाओं के बाद अब भदोही से एक दिल दहला देनेवाली खबर आई है। यहां एक नाबालिग के साथ रेप करने के बाद उसे तेजाब से जलाकर मार देने का आरोप लगा हैै। मामले की गंभीरता को इसी से समझा जा सकता है कि दबाव बढ़ने पर कल नाबालिग बच्ची का पोस्टमार्टम दुबारा किया गया है और इसकी रिपोर्ट आज आएगी।
मिली जानकारी के अनुसार भदोही जिले में दो दिन पहले लापता हुई एक १७ साल की नाबालिग लड़की का शव नदी के किनारे मिला। नाबालिग लड़की के परिजनों का आरोप है कि गांव के पास के ही ईट भट्टा संचालक के द्वारा रेप करने के बाद लड़की की तेजाब डाल कर हत्या कर दी गई है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक कि जांच में रेप और हत्या की बात सामने नहीं आई है। अब दोबारा पांच डॉक्टरों के पैनल से लड़की का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की खेत में पशु चराने के दौरान अचानक लापता हो गई थी। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा ३६३ के तहत केस दर्ज किया था और नाबालिग लड़की को खोजा जा रहा था। इसी बीच नाबालिग लड़की का शव नदी के किनारे झाड़ियों में फंसा मिला। बुरी तरह शव फूल चुका था। परिजनों का आरोप है कि लड़की के ऊपर तेजाब डाला गया है।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि देर रात लड़की का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और हत्या की बात अभी तक सामने नहीं आ रही है। अभी सिर्फ पानी में डूब कर मौत की बात सामने आई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से परिजनों के द्वारा आशंका जाहिर की जा रही है, उसके मद्देनजर अब दोबारा लड़की का पोस्टमार्टम कराया गया है। पांच डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया, जिससे इस मामले में जो सवाल उठ रहे हैं, उनका जवाब मिल सके। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है। इसमें कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।